Friday, August 31, 2018

अल्फा-इंजो फाउंडेशन अगस्त

Image result for bounty alfa enzo


अल्फा-इंजो फाउंडेशन

परिचय यह है कि आज cryptocurrency और blockchain प्रौद्योगिकी विशाल क्षमता है मुझे लगता है, लेकिन बहुत से लोगों को अभी भी उनमें से डर रहे हैं और, उनसे संपर्क करें गलतफहमी से आने के लिए नहीं करना चाहती। बड़े पैमाने पर बाजार को जीत के लिए, आप उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए की जरूरत है। आजकल एक सुविधाजनक cryptocurrency या हर रोज इस्तेमाल के लिए DLT अनुप्रयोग है। बेशक, कई अच्छे अनुप्रयोगों रहे हैं, लेकिन अभी शुरुआत के लिए उपयोग करने के लिए मुश्किल है, यही कारण है कि हम एक वितरित उपयोग यह आम तौर पर पैसे की एक एनालॉग है के साथ एक विकेन्द्रीकृत मुद्रा की जरूरत है। मुख्य बाधाओं में उपभोक्ता आकर्षण

    Cryptocurrency एक आम व्यक्ति के लिए समझना मुश्किल है, इसलिए वे मुख्य रूप से निवेशकों और व्यापारियों द्वारा उपयोग किया जाता है।
बाजार वस्तुओं और सेवाओं की कमी। ऐसी कई परियोजनाएं हैं जो उनके टोकन के साथ सेवाओं के लिए भुगतान करने की पेशकश करती हैं, लेकिन कोई बाजार नहीं है! इनमें से कई परियोजनाओं की निंदा की जाती है।
अब तक, पारंपरिक भुगतान नेटवर्क की तुलना में ब्लॉकचेन सिस्टम में काफी कम लेनदेन की गति है।
क्रिप्टोकुरेंसी कैसे उपलब्ध कराएं? (अल्फा-इंजो विजन)



प्रत्येक उपयोगकर्ता को विक्रय विकृत अनुप्रयोगों को चुपचाप बेचने, खरीदने, स्टोर करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन कोई प्लेटफ़ॉर्म नहीं है जो इसे कार्यान्वित कर सकता है।(एक क्रांतिकारी मंच बनाना)
तेज़ और सुरक्षित डेटा स्थानांतरण। डेटा प्रोसेसिंग की गति। कोई भी उपयोगकर्ता सामग्री तक त्वरित पहुंच प्राप्त करना चाहता है।
क्रिप्टोकुरेंट्स पर जानकारी के प्रसार को वायरल चरित्र प्राप्त करना चाहिए। सोशल नेटवर्क और अन्य सूचना तंत्र की मदद से, लोगों को यह बताने के लिए जरूरी है कि हमने एक नई डिजिटल उम्र में प्रवेश किया है और ब्लॉकचेन सिस्टम इसका एक अभिन्न अंग है।
ईओएन पारिस्थितिक तंत्र वैश्विक दर्शकों से अपील करने के लिए हमें एक उपयोगिता विकसित करने की आवश्यकता है जो भागीदारों के बीच एक नए स्तर पर बातचीत लाती है।ईओएन (ENZO ओपन नेटवर्क) एक अभिनव पारिस्थितिकी तंत्र है जो लोगों और डेटा को समय के साथ एक ही बाजार के रूप में काम करने की अनुमति देता है, जबकि डेटा निजी ब्लॉकचेन द्वारा प्रबंधित किया जा सकता है। ईओएन को पारदर्शी और तेज़ डेटा ट्रांसफर सिस्टम प्रदान करना चाहिए, साथ ही नेटवर्क स्तर पर लोड को कम करना चाहिए। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, निम्नलिखित आवश्यक है: 1. पारिस्थितिकी तंत्र में प्रतिभागी पूरी तरह से अपने डेटा की जांच करते हैं, क्योंकि प्रत्येक उपयोगकर्ता को मुख्य श्रृंखला द्वारा एक निजी ब्लॉकचैन प्राप्त होता है। 2. ईओएन एक गतिविधि लागत समारोह बनाने के लिए काम के सबूत और साझाकरण को जोड़ती है जो नेटवर्क के प्रत्येक सदस्य को एंजोस टोकन प्राप्त करने की अनुमति देती है।3. ईओएन खनिक कैप्चा की मदद करके एंजोस कमाते हैं, जो प्रोसेसर को लेनदेन करने और सार्वजनिक आदेश में जोड़ने की अनुमति देता है। 4. नेटवर्क के दो सदस्यों के बीच तेज़ लेनदेन सुनिश्चित करने के लिए, ईओएन स्मार्ट अनुबंध से जुड़े ऑफ़लाइन चैनल का उपयोग करता है। 5. लेनदेन सत्यापन के लिए, आप समरिटान को बुला सकते हैं। समरिटान नॉट्स के बराबर हैं। समरिटिन प्रोटोकॉल को एक नोड को अपनाने की आवश्यकता होती है और एक बुद्धिमान अनुबंध द्वारा आयोजित किया जाता है। 6. इस प्रोटोकॉल को "हैंडशेक" कहा जाता है और वास्तविक संपत्तियों के आदान-प्रदान के साथ-साथ आमने-सामने मिलने पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए भी कार्य करता है।
 

 
टोकन ENZO (NZO) 
EON के अंदर एक संग्रहीत मूल्य के साथ अपने एंज़ो टोकन (NZO) प्रदान करता है। यह टोकन समय के साथ प्रदान किया जाएगा, इसलिए इसका मूल्य फुलाया या amortized नहीं किया जा सकता है। डेवलपर्स अपने मानव समय संसाधन के लिए उपयोगकर्ताओं का सही मूल्यांकन, माप और इनाम देना चाहते हैं। टोकन मान नेटवर्क पारिस्थितिकी तंत्र के प्रभाव से संबंधित है। एनजेडओ टोकन जेड में दैनिक इकाइयों के साथ 365 दिनों के बराबर है। टोकन वितरण भागीदारी पर निर्भर करता है। चूंकि नेटवर्क की गति बढ़ जाती है और बढ़ जाती है, यह सबसे महंगा टोकन बन जाता है। यदि कोई प्रतिभागी नेटवर्क में बढ़ता और मदद करता है, तो वह भी समृद्ध होगा।

 
आईसीओ 
टोकन बिक्री अवधि: 4.07.2018 - 4.07.2019। प्रेसील 0.04 डॉलर प्रति टोकन से शुरू होगा और वर्ष के दौरान बदल जाएगा।
 
 रोडमैप
  

 

अल्फा-ENZO बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: 

     वेबसाइट: https://www.alfaenzo.io/
     श्वेतपत्र: https://www.alfaenzo.io/libs/pdf/whitepaper.pdf#zoom=25
     टेलीग्राम: https://t.me/alfaenzoio

Autor: wily27

https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1816724;a=summary

ETH: 0x31F5A81e9a6C8295423bDBDCC572a48c247BaE2F...

No comments:

Post a Comment