Sunday, July 8, 2018

BITGOALS सभी खेलों के लिए एक टोकन



इसमें सभी प्रकार की शारीरिक गतिविधि या प्रतिस्पर्धी खेल शामिल है, जो प्रतिभागियों को खुशी देते हुए और कुछ मामलों में शारीरिक क्षमताओं और कौशल का उपयोग, रखरखाव या सुधार करने के लिए नियमित या संगठित भागीदारी के माध्यम से पेनंटन के लिए मनोरंजन किया गया है। डैलम दौड़ की तरह कुछ खेल, अधिकांश प्रतिभागी एक साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं या दूसरे में विजेता के साथ अनुक्रम में, मैच दो तरफ से होता है, प्रत्येक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करता है।
वीडियो गेम उद्योग वीडियो गेम के विकास, विपणन और मुद्रीकरण में शामिल आर्थिक क्षेत्र है। इनी में दर्जनों कार्य विषयों शामिल हैं और उनके घटक सभी विषयों में हजारों लोगों को रोजगार देते हैं। बेबेरापा गेमिंग उद्योग में शामिल हैं: गेम प्रोग्रामर, गेम डिज़ाइनर, डिज़ाइनर इनमें से अधिकतर पेशेवर वीडियो गेम डेवलपर्स या वीडियो गेम प्रकाशकों द्वारा नियोजित होते हैं, लेकिन कई प्रशंसकों ने वीडियो गेम भी प्रस्तुत किए हैं और उन्हें वाणिज्यिक उद्देश्यों के लिए बेचते हैं। मॉडलिंग समुदाय में दीर्घकालिक।
बिटगोल्स क्रिप्टो के आदर्श वाक्य के संयोजन के आधार पर कुछ लक्ष्यों के साथ क्रिप्टो के आदर्श वाक्य का संयोजन है, चाहे वह लंबी अवधि के खेल से हो या खुसुस तक पहुंचकर। तुजुआन्या लक्ष्य खेल की दुनिया को बदलना और फ्लैट बनाना है Baru.Proyek की स्थापना बेन हैरिस और गैल योगेव ने की थी, जिन्होंने व्यवसाय में कई सालों के बाद ऐसा करने का फैसला किया था, https: //bitgoals.com/ 
बिटगोल्स क्रिप्टो मुद्राएं हैं जो क्षेत्र में मुख्य मानक बन जाएंगी खेल। प्रत्येक साइट इस परिवर्तन को बदल और अनुकूलित करेगी और हर पहलू में एक बड़ा और बेहतर बाजार बनाएगी।

यह सब एक साधारण डोमेट के साथ सभी साइटों तक पहुंचने के लिए एक बार कनेक्शन के साथ शुरू होता है। टिंडकन जो आपको मूल्यवान समय बचा सकता है और आपको गेम इंस्टान में प्रवेश करने की अनुमति देता है। सेमुआ पारदर्शी, सुरक्षित और लाभदायक होगा क्योंकि यह ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी द्वारा समर्थित है और बहुत सुरक्षित संग्रहित है।
BitGoals के प्रतिस्पर्धात्मक लाभ में शामिल हैं: 
-हम आधिकारिक अग्रणी और खेल Induѕtri में भुगतान सेवा कर रहे हैं 
, हम कुछ भी नहीं से Gesting के क्षेत्र में प्रत्यक्ष ज्ञान और प्रथाओं है और हम निर्माण 
-हम आईटी बुनियादी ढांचे एक वैनगार्ड होना आवश्यक है, एक बड़ी और एक विकास टीम जो इस दृष्टिकोण को प्रभावी ढंग से लागू करना चाहता है। 
हमारे पास एक प्रमाणित खेल खेल और एक संस्करण में एक उत्कृष्ट प्रणाली है
बिटगोल से टोकन उपयोग निम्नानुसार है:
  • खेल 
    शर्त शर्त जहां आप चाहते हैं, कष्टप्रद पंजीकरण फॉर्म या उबाऊ प्लेटफार्मों के बिना। कमाएं और तुरंत और आसानी से पैसे पाएं। 
    -पी पोकर खेल 
    सब में? जाँच हो रही है? तह? कोई फर्क नहीं पड़ता कि - बिटगोल्स मुख्य मुद्रा है। सुरक्षित रूप से खेलें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास क्या हाथ है। 
    -फैंटसी लीग खेल 
    किसी भी नौकरशाही या शुरू करने के डर के साथ, आपकी टीम को प्रसिद्धि के लिए प्रशिक्षित करें। एक अच्छी टीम एक खुश टीम है! 
    बिटगोल्स के 
    साथ टिकट मैच आप आसानी से अपने पसंदीदा खेल आयोजन के लिए टिकट खरीद सकते हैं। 
    अच्छा सामान
    मुझे नहीं पता कि क्या चुनना है? फुटबॉल कपड़े? बास्केट बॉल पर हस्ताक्षर किए? एक चीज को आसानी से और जल्दी से बिटगोल्स के साथ करें।
टोकन नाम: एसटीपी 
बिक्री के लिए कुल चिप्स: 55000000 
शीतल कैप: $ 500 000 
भुगतान रिसेप्शन: बीटीसी, ETH, बीसीएच 
आप इस मंच में रुचि रखते हैं और आप चिप्स खरीदने के लिए चाहते हैं, पर जाएँ लिंक https://bitgoals.com/home/token-sale/#signup


Author: wily27
ETH : 0x31F5A81e9a6C8295423bDBDCC572a48c247BaE2F

No comments:

Post a Comment